Home > Archived > प्रधानमंत्री मोदी पर नीतीश का हमला, पूछा चुनावी वादों का क्या हुआ

प्रधानमंत्री मोदी पर नीतीश का हमला, पूछा चुनावी वादों का क्या हुआ

 Special News Coverage |  16 April 2016 12:21 PM GMT

प्रधानमंत्री मोदी पर नीतीश का हमला, पूछा चुनावी वादों का क्या हुआ

बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। हालांकि उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर लोकसभा चुनाव से पहले किए गए वादों का हिसाब मांगा है। दरअसल मुख्यमंत्री बिहार में शराबबंदी के असर को लेकर बयान दे रहे थे। नीतीश ने कहा कि बिहार में शराब बन्द हुई है और अब बाकी राज्य भी ऐसा करें। नीतीश ने माना शराब की वजह से गाँवों में हंगामा और मार पीट होती थी।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि शराबबंदी की वजह से अब अपराध घट रहे हैं और शराबी पति खाना बनाने में पत्नी की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘बिहार में मैंने जो वादा किया उसपर अमल करना शुरू कर दिया है’। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि 2014 का वादा कितना पूरा हुआ ये नहीं पता। उन्होंने कहा ‘कितने लोगों के अकाउंट में पैसा आया? काला धन कितना आया?

नीतीश ने यह भी कहा कि बीजेपी के खिलाफ सबको आपसी मतभेद भुलाकर एक होना होगा। यदि ऐसा नहीं होता है तो बीजेपी अकेले सबका बुरा हाल कर देगी। नीतीश कुमार ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट होना होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top