Home > Archived > नोएडा में BMW का कहर 4 को रौंदा, पिस्टल दिखाकर भागे रईसजादे

नोएडा में BMW का कहर 4 को रौंदा, पिस्टल दिखाकर भागे रईसजादे

 Special News Coverage |  16 April 2016 10:26 AM GMT

नोएडा में BMW का कहर 4 को रौंदा, पिस्टल दिखाकर भागे रईसजादे

नई दिल्ली: नोएडा सेक्टर 24 इलाके में ‘हिट एंड रन’ का एक मामला सामने आया। हादसे के बाद कार चालक युवक भीड़ को पिस्टल दिखाकर भाग गया। इस घटना में सड़क पर खड़े चार लोगों को एक तेज रफ्तार से आती बीएमडब्यू कार ने टक्कर मार दी। हादसा दो कारों में रेस की वजह से हुआ। कार की चपेट में आये लोगों को अस्पताल में भरती कराया गया है।

यह घटना दोपहर 12 बजे की है। कार चारों को रौंदने के बाद एक मकान की दीवार से जाकर टकरा गई। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो बीएम्डब्लू कार में रेस हो रही थी। तभी एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार सवार युवक हाथ में पिस्टल लहराता हुआ निकला और दूसरी कार में बैठकर भाग गया।


हादसे में 4 लोग घायल हुए है। इनमे बाइक पर सवार मुरादाबाद निवासी गुलफाम और रामपुर निवासी अनवर ज्यादा घायल हैं। दोनों एसी रिपेयरिंग का काम करते हैं। सेक्टर 27 से काम कर लौट रहे थे। प्रेम कुमार और जोगेंदर नाम के युवक भी घायल हुए है। पुलिस कार चालक का पता लगाने में जुटी हुई है।

लोगों को टक्कर मारने वाली बीएमडब्लू कार के मालिक का पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक शुुरूआती जांच में सामने आया है कि यह कार फरीदाबाद की रहने वाली नीतू के नाम पंजीकृत है। पुलिस कार में सवार युवक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

टक्कर से घायल हुए प्रेम कुमार ने बताया कि पहले इस कार ने नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर पांच के सामने एक होंडा सिटी कार को टक्कर मारी थी। तेज रफ्तार होने की वजह से बीएमडब्लू अनियंत्रित हो गई। उसके बाद बीएमडब्लू ने बाइक सवार गुलफाम और अनवर को टक्कर मारी। इसके बाद पान के खोखे के पास खड़े प्रेम कुमार और जोगेंद्र को टक्कर मारकर एक रिक्शे से टकराई।

इसके बाद कार एक मकान की दीवार से टकरा गई। हादसे में घायल हुए गुलफाम मुरादाबाद के उदावल गांव के रहने वाले हैं। गुलफाम का प्रकाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। रामपुर के मुडिया गांव के रहने वाले अनवर के सिर में गंभीर चोट है। अनवर, प्रेम कुमार और जोगेंद्र का सुमित्रा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top