Top
Home > Archived > कैमरे के सामने ओवैसी बोला जय हिंद

कैमरे के सामने ओवैसी बोला 'जय हिंद'

 Special News Coverage |  15 March 2016 9:00 AM GMT

कैमरे के सामने ओवैसी बोला 'जय हिंद'

नई दिल्ली: भारत माता की जय के नारे को लेकर अपने बयानों पर विवादों में आए एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। आज अपने बयान पर ओवैसी ने इतना ही कहा कि उन्हें देश के कानून पर पूरा भरोसा है और अगर उनके बयान के खिलाफ केस होता है तो वो कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। इतना कहकर ओवैसी संसद के अंदर की तरफ चले गए और जाते जाते "जय हिंद" बोल दिया।

ओवैसी ने आज भले ही कैमरे के सामने जय हिंद कहा हो, लेकिन भारत माता की जय पर उनके बयान पर घमासान बढ़ता जा रहा है। बीजेपी ने ओवैसी के इस बयान पर कड़ा ऐतराज जताया है। वहीं दूसरे सियासी दलों ने भी ओवैसी के बयान की निंदा की है। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी को देश छोड़ देना चाहिए।

ओवैसी ने लातूर में जनसभा में कहा था कि मैं भारत में रहूंगा पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। क्योंकि यह हमारे संविधान में ये कहीं नहीं लिखा है कि भारत माता की जय बोलना जरूरी है। चाहें तो मेरे गले पर चाकू लगा दीजिए, पर भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। इसकी आजादी मुझे मेरा संविधान देता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it