Home > Archived > कार में घूम रहे हैं आतंकी, 3 शहरों को दहलाने की साजिश

कार में घूम रहे हैं आतंकी, 3 शहरों को दहलाने की साजिश

 Special News Coverage |  6 April 2016 10:35 AM GMT

कार में घूम रहे हैं आतंकी, 3 शहरों को दहलाने की साजिश

चंडीगढ़: आतंकी हमले को लेकर पंजाब पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। एक ग्रे रंग की कार में तीन आतंकी घूम रहे हैं। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इस बात के इनपुट्स दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से दिए गए हैं। इनपुट्स के बाद पंजाब पुलिस सतर्क हो गए हैं।

पंजाब के डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर की ओर से जारी सूचना के मुताबिक ग्रे कलर की स्विफ्ट डिजायर कार में आतंकी घूम रहे हैं। इनमें से 3 पाकिस्तानी और एक पंजाब का स्थानीय नागरिक है। पुलिस का कहना है आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार या सुसाइड बेल्ट होने की आशंका है।


बताया जा रहा है कि पुलिस के नोट में इस कार का नंबर JK-01 AB-2654 है और इस कार का प्रयोग दिल्ली, गोवा और मुंबई में हमले पर किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी बुधवार रात को बनिहाल सुरंग पार कर भरत में घुसेंगे। सूचना के बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस और सुरक्षा बलों को विशेष सतर्कता बरतने के आदेश दिए गए हैं। धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top