Top
Home > Archived > बिहार चुनाव : कैमूर में पीएम मोदी की रैली को मिली परमिशन

बिहार चुनाव : कैमूर में पीएम मोदी की रैली को मिली परमिशन

 Special News Coverage |  11 Oct 2015 7:49 AM GMT

modi-gaya-rally759


बिहार चुनाव : बिहार के कैमूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को परमिशन मिल गई है। कैमूर जिले के डीएम देवेश सेहरा ने शनिवार को रैली पर रोक लगा दी थी। इसे लेकर रविवार को बीजेपी ने इलेक्शन कमीशन से शिकायत की। इसके कुछ देर बाद ही परमिशन मिल गई।

जिला एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से सिक्युरिटी का हवाला देते हुए रैली पर रोक लगा दी गई थी। रैली को परमिशन न देने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया जा रहा था। हालांकि, इलेक्शन ऑफिसर आर.लक्ष्मणन ने शनिवार को कहा था कि एसपीजी, कैमूर के डीएम, एसपी और पुलिस हेडक्वार्टर के आईजी (सिक्युरिटी) की एक कमेटी ह और उसकी रिपोर्ट के बाद आखिरी फैसला लिया जाएगा। बताते चलें कि कैमूर की सीमा झारखंड और यूपी से सटी है। यह नक्सल प्रभावित इलाके में आता है।



डीएम से नाराज पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलकर डीएम के इस रवैये की शिकायत की थी। पार्टी का कहना था कि सुरक्षा प्रदान करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">





भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री की कैमूर और जहानाबाद में चुनावी रैली होनी है। कैमूर के डीएम भीड़ अधिक होने की संभावना को देखते हुए इसकी अनुमति नहीं दे रहे हैं।

इस बीच, महागठबंधन (जेडीयू-आरजेडी-कांग्रेस) के नेता इलेक्शन कमीशन के पास पहुंचे हैं। उनका कहना है कि फर्स्ट फेज की पोलिंग के दिन (12 अक्टूबर) को पीएम की बिहार में रैली पर रोक लगाएं। अगर रैली पर रोक नहीं लगाई जाती तो कम से कम कमीशन उनके प्रोग्राम का टीवी पर लाइव टेलिकास्ट रोकने का ऑर्डर दे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अक्टूबर को कैमूर के भभुआ स्टेडिम में रैली करने वाले हैं। उसी दिन बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के तहत वोट डाले जाएंगे।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें



style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it