Home > Archived > सिपाही ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

सिपाही ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

 Special News Coverage |  9 April 2016 9:35 AM GMT

सिपाही ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

आगरा: मैनपुरी में एक सिपाही पर नाबालिग लड़की से बलात्कार और गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। मैनपुरी निवासी महिला का आरोप है कि प्रदीप कुमार सिपाही ने उसकी 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार कर गर्भवती किया और फिर उसे जहर खिलाकर मारने की कोशिश भी की।

मैनपुरी निवासी कमलेश देवी ने आरोप लगाया है कि प्रदीप कुमार उनकी 16 साल की बेटी को भगा कर ले गया। इस बात की शिकायत पुलिस में भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। लड़की को अपने प्रेम के जाल में फंसाकर प्रदीप ने उसके साथ बलात्कार कर उसे गर्भवती कर दिया। इतना ही नहीं उसने उसके गर्भवती होने के बाद उसका गर्भपात भी करा दिया। पुलिस के पास जाने लगी तो प्रदीप ने उन्हें इस बात का विश्वास दिलाकर रोक लिया कि वह उनकी बेटी के साथ शादी करेगा। इसके बाद प्रदीप ने अपना ट्रांसफर आगरा जीआरपी करवा लिया।


पीड़िता का कहना है कि प्रदीप रामबाग के किराए के मकान में रहता था और वहीं पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो प्रदीप ने अपने परिजनों की बातों में आकर उसका गर्भपात करा दिया और जाति सूचक शब्द कहकर मारपीट करने लगा। पीड़िता ने बताया कि प्रदीप ने शरबत में जहर देकर उसे मारने की कोशिश भी की। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत एस.एस.पी. डॉ. प्रीतिंदर सिंह को दी है। डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने घटना की जांच करके कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top