Top
Home > Archived > OMG ! केले को लेकर भिड़ गए पुलिसकर्मी, लहूलुहान होकर पहुंचे अस्पताल

OMG ! केले को लेकर भिड़ गए पुलिसकर्मी, लहूलुहान होकर पहुंचे अस्पताल

 Special News Coverage |  11 March 2016 11:32 AM GMT

banana


त्रिची : अक्सर जब लड़ाई-झगड़ा होता है तो पुलिसवालों को बुलाया जाता है लेकिन जब पुलिसवाले ही आपस में भिड़ जाएं तो क्या होगा। वो भी सिर्फ एक केले के लिए, जी हां ! ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे दो पुलिसकर्मी केले को लेकर आपस में भिड़ गए। बात यहाँ तक बढ़ गयी कि दोनों में जमकर मारपीट हुई और लहूलुहान अवस्था में अस्पताल में पहुंचाया गया।

दो पुलिसवालों के बीच केले को लेकर ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों ने एक दूसरे को लहूलुहान कर लिया। मामला थिरुवन्नाईकवल इलाके की है जहां स्पेशल सब-इंस्पेक्टर राधा और ड्राइवर सर्वानन श्रीरंगम गश्त के लिए निकले थे।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक,'गश्त जाने के बाद से ही राधा और सर्वनन में बहस हो रही थी। सर्वनन ने सुबह खाने के लिए केला रखा था लेकिन जब उसे केला गायब मिला तो उसने राधा से इस बारे में पूछा। राधा ने कहा कि वह केला खा गया। इससे गुस्सा होकर सर्वनन ने राधा को गालियां देनी शुरू कर दीं। जब राधा ने विरोध कया तब दोनों में लड़ाई हो गई और दोनों एक दूसरे को मुक्के से मारने लगे।'

जब लड़ाई कुछ ज्यादा ही होने लगी तब इलाके के बाकी पुलिसकर्मी वहां आ गए और दोनों को अलग किया। दोनों बुरी तरह घायल हो गए थे, उन्हें श्रीरंगम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां मौजूद बाकी पुलिसकर्मियों ने बताया कि दोनों की नाकों और हाथों से खून आ रहा था। विभाग के सीनियर अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच हो रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it