Home > Archived > पंजाबः हिन्द पाक बार्डर पर पाकिस्तानी घुसपैठिया BSF ने धर दबोचा

पंजाबः हिन्द पाक बार्डर पर पाकिस्तानी घुसपैठिया BSF ने धर दबोचा

 Special News Coverage |  26 Feb 2016 1:34 PM GMT


border पंजाबः हिन्द पाक बार्डर पर पाकिस्तानी घुसपैठिया BSF ने धर दबोचा
फिरोज़पुर एच एम त्रिखा

फिरोजपुर के साथ सटी पंजाब की हिन्द पाक सरहद को पार कर भारत में घुस आये एक पाकिस्तानी नागरिक को ममदोट बीएसएफ के जवानो ने उस समय धर दबोचा जब सरहद पर जंगल की आड़ में वो भारतीय क्षेत्र में घुस कर भारत की सीआईडी कर रहा था।
indian-army_660_063013081300
जब ये पाक नागरिक भारत की सीमा में घुसने के प्रयास कर रहा था कि बीएसएफ के जवानो की उस पाकिस्तानी पर नजर पड़ गई। जवान जैसे ही उसे पकड़ने के लिए भागे तो वो पाकिस्तान की तरफ दौड़ पड़ा। लेकिन भारत की सरहद में ही उसे जवानो ने दबोच लिया।


बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि ये मामला जसूसी का लगता है। ये पाकिस्तानी कसूर के गांव उस्काई का रहने वाला बता रहा है। इसका नाम तनवीर अहमद पुत्र ख़ुशी अहमद है। अधिकारी ने बताया की जासूसी के मकसद से भारत में घुसपैठ की है। पाकिस्तानी के पास से पाक करंसी, घास काटने वाली दातरी, एक रस्सी ,सिगरेट वगैरह इसके पास से बरामद हुएं है। पाकिस्तानी नागरिक को ममदोट पुलिस के हवाले किया गया है। जहां इस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। और पूंछतांछ जारी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top