Top
Breaking News
Home > Archived > भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सरहदी इलाके में पुल निर्माण हेतु रेलवे को किया चैक भेंट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सरहदी इलाके में पुल निर्माण हेतु रेलवे को किया चैक भेंट

 Special News Coverage |  18 March 2016 3:03 AM GMT

punjab-bjp
फिरोज़पुर एच एम त्रिखा
फिरोज़पुर सरहदी इलाके में पंजाब सरकार, रेल विभाग के सहयोग से 10 करोड़ की लागत से अंडर ग्राउंड रेलवे ब्रिज का निर्माण करने जा रही है। भाजपा के प्रदेश प्रधान कमल शर्मा ने आज अकाली भाजपा सरकार की तरफ से एक समारोह के दौरान डीआर एम रेलवे अनुज प्रकाश को 7 करोड़ का चैक जनता के बीच पकड़ाया। शेष धनराशि यानि 3 करोड़ रुपया यहां की नगर पालिका की तरफ से खर्च किया जायेगा।


कमल शर्मा ने समारोह के दौरान जानकारी देते हुए बताया की शहर छावनी के लोगो को ब्रिटिश सरकार के संमय से एक ही पुल को पार कर इधर से उधर आना जाना पड़ता था। दूसरा रास्ता बस्ती टैंका वाली का था जहां रेलवे का फाटक आम तौर पर ही बंद पड़ा रहता था जिसके चलते जनता सालों से तंग परेशान थी आज अकाली भाजपा की सरकार ने सालों के रिकार्ड को तोड़ नया पुल तैयार करने की पहल की है। जिससे आम जनता को बेहद फायदा होगा व ट्रैफिक की समस्या से भी निजात मिलेगी।

यहां पर मौजूद नगरपालिका के प्रधान अश्वनी ग्रोवर ने पंजाब की कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कीकांग्रेस ने सिर्फ पंजाब में सियासत ही की है लेकिन हमने जो कहा अब तक वो कर के भी दिखाया है और इसी का नतीजा है की आज फिरोज़पुर में लोगो को राहत देने के लिए एक नए पुल का निर्माण होने जा रहा है। इस मौके पर स्थानीय जिलाधीश डी पी एस खरबंदा व एस डी एम संदीप गड़ा भी मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it