Home > Archived > PM मोदी के लिए ये क्या बोल गई पाक एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

PM मोदी के लिए ये क्या बोल गई पाक एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

 Special News Coverage |  23 Feb 2016 9:10 AM GMT

Pak Actree to PM Modi


नई दिल्ली : पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। कंदील बलोच नाम की इस एक्ट्रेस ने भारत के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है। सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है कि इस एक्ट्रेस के ख़िलाफ़ पाकिस्तान सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

क्या है वीडियो में ?
वीडियो में पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस पीएम मोदी को को चायवाला, डार्लिंग बोलते हुए धमकी दे रही है। उसने कहा है कि मोदी जी आपका चाय का बिजनेस कैसा चल रहा है? आपका जो चाय का ढाबा है रेलवे स्टेशन के साथ मुझे उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा चल रहा होगा। कंदील बलोच कहती है कि माफ कीजिएगा मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात कर रही हूं,।


उसने कहा है कि मोदी जी चायवाला मोदी जी मेरे पास आपके लिए एक संदेश है। देखो हम पाकिस्तानी बहुत प्यार करने वाले हैं, बहुत मोहब्बत वाले लोग हैं। हम लोग नफरतों पर विश्वास नहीं करते। तो डार्लिंग मैं यह कहना चाहती हूं कि तुम इंसान के बच्चे बनकर रहो और हमें गुस्सा मत दिलाओ। मैं तुम्हें बता रही हूं जिस दिन हमें गुस्सा आ गया उस दिन कोई नहीं बचेगा। उस दिन ना आप बचोगे ना कोई और बचेगा। ये मेरी बात लिख लो और डरो हमसे। चलो अब तुम चाय पियो और लोगों को चाय पिलाओ।

20 फरवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने पर इस एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई करनी चाहिए। हांलाकि अभी तक पाकिस्तान की तरफ से इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Special message for #modichaiwala #narindarmodi #primeministerofindia

Posted by Qandeel Baloch Official on Saturday, February 20, 2016

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top