Home > Archived > राहुल गांधी ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया दोस्त

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया दोस्त

 Special News Coverage |  23 April 2016 10:13 AM GMT

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया दोस्त

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज हावड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा की पश्चिम बंगाल में ममता जी और दिल्ली में उनके मित्र मोदी जी का झूठ चल रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि आज चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की तीन रैलियां हैं।

राहुल गांधी ने फ्लाईओवर हादसे को लेकर कहा कि इस शासन में तमाम गड़बड़ियों को जगह मिलने के कारण ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा ममता बनर्जी ने टीएमसी के नेता को कोलकाता में गिरे हुए पुल का कॉन्ट्रैक्ट दिया था। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सिंडिकेट राज चल रहा है।


पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी झूठे वादे करती हैं और दिल्ली में उनके मित्र मोदी जी झूठे वादे करते हैं। इससे पहले राहुल गांधी अपनी चुनावी रैलियों के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते रहे हैं।

राहुल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने ‘शारदा चिटफंड घोटाले’ के जरिए जनता का पैसा और उनकी बचत लूट ली है। राहुल ने कहा, “सरकार का काम आपको स्वास्थ्य, शिक्षा और नौकरियां मुहैया कराना है, सरकार ने यह नहीं किया। लेकिन इस सरकार ने शारदा चिटफंड घोटाले के जरिए आपका सारा पैसा, आपकी सारी बचत लूट ली।” उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो राज्य में लोगों को नौकरियां देना उसकी प्राथमिकता होगी।

पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के चुनाव को लेकर सियासी पारा तो गर्मी से ज्यादा चढ़ा हुआ है। इसके साथ ही राजनीतिक हमलों का दौर चरम पर है। इसी क्रम में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कोलकाता के हावड़ा में रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में राहुल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर कटाक्ष किए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top