Top
Home > Archived > गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कठेरिया को दी क्लीन चिट, कहा - भाषण में भड़काऊ जैसा कुछ नहीं

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कठेरिया को दी क्लीन चिट, कहा - भाषण में भड़काऊ जैसा कुछ नहीं

 Special News Coverage |  3 March 2016 1:15 PM GMT

राजनाथ सिंह ने कठेरिया को दी क्लीन चिट
राजनाथ सिंह ने कठेरिया को दी क्लीन चिट


नई दिल्ली : भड़काऊ भाषण मामले में केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया को आज नरेंद्र मोदी सरकार ने क्लीन चिट दे दी है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने कोई भड़काऊ भाषण नहीं दिया है और अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो पुलिस इस मामले पर कार्रवाई करती। गौरतलब है कि रामशंकर कठेरिया के आगरा में एक सभा में दिए गए भाषण का विपक्ष ने जोरदार विरोध किया था।

कठेरिया के बचाव में आज केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह खुद उतर आए। उन्होंने कहा कि भारत में सभी धर्मों के लोगों का सम्मान किया जाता है। सिंह ने कहा कि उनके भाषण में कुछ भी भड़काऊ नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि अगर दुनिया में कोई धर्मनिरपेक्ष देश है तो वो सिर्फ भारत है।


गृह मंत्री ने आगे कहा, 'हमने सीडी देखी है और हमारे अधिकारियों ने भी देखी। इसमें कुछ भी ऐसा नहीं दिखा, जिसमें कोई भड़काऊ भाषण दिया गया हो। अगर वो स्पीच दिए होते तो आगरा पुलिस उन पर कार्रवाई करती। आप हमारे ऊपर आरोप लगाए, हम आपके ऊपर। ये सिलसिला कभी नहीं थमेगा।

आपको बता दें कि कठेरिया के बयान का लोकसभा प्रतिपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे, गुलाम नबी आजाद और अन्य कांग्रेसी सांसदों ने विरोध किया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it