Home > Archived > अगले 15 साल तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं, मोदी पीएम बने रहेंगे: पासवान

अगले 15 साल तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं, मोदी पीएम बने रहेंगे: पासवान

 Special News Coverage |  30 April 2016 2:31 PM GMT

अगले 15 साल तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं, मोदी पीएम बने रहेंगे: पासवान

पटना: नरेन्द्र मोदी अभी 15 साल तक पीएम बने रहेंगे। प्रधानमंत्री पद की वैकेंसी नहीं है। ऐसे में नीतीश कुमार को उतावला होने की जरूरत नहीं है। वह अपनी कमी और जन समस्याओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए प्रोपेगंडा कर रहे हैं। शनिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री व लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने ये बातें कहीं।

बिहार के मुख्यमंत्री तथा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के आरएसएस की विचारधारा को देश और समाज को बांटने वाले बताते हुए ‘संघ मुक्त’ भारत का आहवान करने तथा वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के पूर्व गैर भाजपायी दलों के एकजुट होने की अपील से उनकी प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर जारी चर्चा के बीच लोजपा सुप्रीमो एवं केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि नीतीश जी अपने मुंह मियां मिठ्ठू बन रहे हैं, अगले 15 साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए रिक्ति नहीं है।


पटना स्थित लोजपा प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान शरद पवार के नीतीश की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी का समर्थन किए जाने को लेकर पूछे गए एक प्रश्न पर पासवान ने दावा किया कि पवार ने संजीदगी में नहीं बल्कि हल्के रूप में लेते हुए उक्त बातें कही हैं।

उन्होंने कहा ‘पहले वैकंसी होगा तब न. प्रधानमंत्री पद के लिए वैकंसी है कहां. कितना भी योग्य बन जाएं अगले 15 साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकंसी नहीं है। नरेंद्र मोदी जी इस पद पर अगले 15 साल तक बने रहेंगे और उनके सामने कोई भी चेहरा नहीं टिक सकता है।

पासवान ने आरोप लगाया कि नीतीश बिहार में अपनी सरकार की विफलता से लोगों का ध्यान हटाने के लिए शराबबंदी को लेकर राष्ट्रीय अभियान छेड़ने और धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट करने की बात कर रहे हैं।

बिहार सरकार खाद्य सुरक्षा कानून के प्रति संवेदनशील नहीं है। सभी राज्यों में कानून लागू होने के बाद स्थिति बदल गई है, लेकिन बिहार ने अभी सुधारवादी कदम उठाए ही नहीं हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top