Top
Breaking News
Home > Archived > बीफ पार्टी रोकने के लिए मरने-मारने को तैयार : बीजेपी विधायक राजा सिंह

बीफ पार्टी रोकने के लिए मरने-मारने को तैयार : बीजेपी विधायक राजा सिंह

 Special News Coverage |  2 Dec 2015 2:05 PM GMT


हैदराबाद: बीफ पर हो रही राजनीति को नया मोड़ देते हुए गोशमहल के भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि अगर किसी के द्वारा उस्मानिया यूनिवसिटी में बीफ पार्टी हुई तो हैदराबाद को यूपी के दादरी जैसा हाल बना देंगे।


विधायक ने यह भी कहा कि वह और उनके समर्थक हर हाल में बीफ पार्टी को रोकेंगे। उन्होंने मीडिया से कहा कि पहले भी बीफ पार्टी हुई है। मैंने तब भी उसे रोकने की कोशिश की थी। तब मेरे पास उतनी ताकत नहीं थी। लेकिन इस बार आप देखिएगा कि हम कैसे लोगों को उस्मानिया यूनिवर्सिटी में होने वाली बीफ पार्टी रोकने के लिए जुटाते हैं।



बिधायक राजा सिंह ने आंध्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी की भी आलोचना की और उन पर आरोप लगाया कि वह बीफ फेस्टिवल के पक्ष में बयान दे रहे हैं। हैदराबाद स्थित उस्मानिया विश्वविद्यालय परिसर में कुछ छात्रों द्वारा 10 दिसंबर को बीफ पार्टी करने का कार्यक्रम है।


वामपंथी छात्र संगठनों ने घोषणा की थी कि वे उस्मानिया विश्वविद्यालय परिसर में 10 दिसंबर को गोमांस पार्टी का आयोजन करेंगे। इसका आयोजन कर वे कुछ समूहों के भोजन की आदतों पर अंकुश लगाने के कथित प्रयासों का विरोध करना चाहते हैं और लोकतांत्रिक सिद्धांतों को बचाने का प्रयास करना चाहते हैं।
साभार न्यूज 24 ओनलाइन

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it