Top
Home > Archived > अकलाख के गांव जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका

अकलाख के गांव जा रही साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका

 Special News Coverage |  7 Oct 2015 9:13 AM GMT



दादरी (नोएडा) : दादरी के बिसाहड़ा गांव में गोमांस की अफवाह के चलते मारे गए इकलाख की हत्या का मामला ठंडा होता नहीं दिख रहा है। एक के बाद एक राजनेताओं के बयान सांप्रदायकि माहौल को गर्माने में लगे हुए हैं।

ताजा मामला साध्‍वी प्राची का है। रोक के बावजूद वह बुधवार सुबह बिसहड़ा गांव में जाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उन्‍हें बीच रास्‍ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, बाद में उन्‍हें दादरी गांव के बाहर रिहा कर दिया गया।


वहीं, दादरी के गांव के बाहर रोके जाने के बाद बोलीं साध्वी प्राची कि मैं दोबारा जाने की कोशिश करूंगी, हमारे हिंदू भाइयों का सवाल है। धारा 144 और पुलिस के मना करने के बाद भी वह बुधवार को अखलाक के बिसहाडा गांव जा रही थीं। इससे पहले साध्वी प्राची ने कहा था कि मैं मैं आत्महत्या करने वाले शख्स के परिजनों से मिलने जा रही हूं।






style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




PMO तक पहुंची रिपोर्ट
अखलाक के मर्डर की रिपोर्ट बुधवार को पीएमओ तक पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होम सेक्रेटरी ने मिनिस्ट्री की ओर से बनाई गई यह रिपोर्ट सौंपी है। इसमें दादरी मामले को लेकर यूपी सरकार की ओर से भेजी गई रिपोर्ट का भी जिक्र किया गया है।

अखलाक की फैमिली ने छोड़ा घर, एयरफोर्स कॉलोनी में शिफ्ट हुए
उधर, अखलाक की फैमिली ने बिसहड़ा गांव छोड़ दिया है। पूरा परिवार दिल्ली के सुब्रतो पार्क में एयरफोर्स कम्पाउंड में शिफ्ट हो गया है। अखलाक का बड़ा बेटा सरताज एयरफोर्स में तैनात है। बता दें कि एयरफोर्स चीफ मार्शल अरूप राहा ने इस घटना को दुखद बताया था। उन्होंने कहा था कि अखलाक की फैमिली चाहे तो एयरफोर्स कॉलोनी में शिफ्ट कर सकती है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">
Facebook
पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it