Top
Breaking News
Home > Archived > सहारनपुरः संपादक पर प्राण घातक हमला, पुत्र की मौत खुद गंभीर घायल

सहारनपुरः संपादक पर प्राण घातक हमला, पुत्र की मौत खुद गंभीर घायल

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 1:15 PM GMT



सहारनपुर (दिनेश मोर्या)ः पुत्र की हत्या और घातक हमले में सतपाल सिंह छाबडा ने माधव प्रसाद गली निवासी और उसके कार्यालय के निकट ही गोदाम स्वामी भूपेन्द्र सिंह बत्रा हरशरण बत्रा सहित उसके पुत्र गुरप्रताप उर्फ हन्नी, भाई अमरजीत, भतीजे सन्नी तथा नगर कोतवाली के किशनपुरा नाला पटरी निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ राजू पुत्र मूल सिंह को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ भी थाना कुतुबशेर में धारा 147, 148, 149, 302, 307, 341, 504 के तहत रिर्पोट दर्ज करायी।






पटेल नगर निवासी सतपाल सिंह छाबडा पुत्र करतार सिंह ने दर्ज कराये गये मुकदमे में आरोप लगाया कि भूपेन्द्र सिंह उससे रंजिश रखता है और उसने उसके कर्मचारी अनिल पर भी हमला किया था। जिसमें वह गवाह है और मामला कोर्ट में है, जिससे भूपेन्द्र सिंह उससे और अधिक रंजिश रखने लगा तथा रात में जब वह अपने पुत्र कर्मवीर सिंह के साथ अपने अखबार के दफतर से कार में प्रीटिंग प्रेस की तरफ जा रहा था अपने गोदाम के सामने भूपेन्द्र सिंह बत्रा ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी कार को रूकवा लिया और फिर उसे व उसके पुत्र को जबरन कार से बाहर खींच सरियों, चाकुओं और कृपाणों से हमला करते हुए उसे और उसके पुत्र को भी गम्भीर रूप से घायल कर डाला।



बलवीर सिंह व अनिल सेठी आदि ने बीच बचाव का प्रयास कराया और सूचना मिलने पर कुतुबशेर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को पुलिस जिला अस्पताल ले गयी जहां उसके बेटे को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया और उसे भी हालत गम्भीर होने पर हायर सेन्टर रेफर किया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it