Home > Archived > संजीव बालियान: सपा पार्टी इस चुनाव को किसी भी हाल में निष्पक्ष नहीं होने देगी

संजीव बालियान: सपा पार्टी इस चुनाव को किसी भी हाल में निष्पक्ष नहीं होने देगी

 Special News Coverage |  12 Feb 2016 3:14 PM GMT

संजीव बालियान: सपा पार्टी इस चुनाव को किसी भी हाल में निष्पक्ष नहीं होने देगी

मुज़फ्फरनगर (नितिन): उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में 13 फ़रवरी में नगर सीट पर विधानसभा का उपचुनाव होने जा रहा है। जिसमे आज केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान मीडिया को बताया कि समाजवादी पार्टी इस चुनाव को किसी भी हाल में निष्पक्ष नहीं होने देगी। मंत्री ने बताया कि प्रशासन की रीड कहे जाने वाला राजस्व विभाग के भ्रष्ट लेखपालो की सपा प्रत्याक्षी के पक्ष में चुनावी मीटिंग कर यह साबित कर दिया है।


गत वर्ष गंगा क्षेत्र में लगभग 50 हज़ार एकड़ जमीन कब्जाने के मामले में जेल गए लेखपाल संघ के पूर्व अध्यक्ष शिवकुमार और जयभगवान शर्मा द्वारा लेखपालो को लामबंद कर सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने की अपील की थी। चुनाव में मतदान कराने में लेखपालो की हर बूथ पर डूयूटी होती है। केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि भ्रष्ट अधिकारियो और भू माफियाओ को बचाने की एवज में सपा को समर्थन दिया जा रहा। मंत्री ने अति संवेदनशील बूथो की लिस्ट भी जिला निर्वाचन अधिकारी को दी है जो अल्पसंख्यक क्षेत्रो की है जिसे प्रशासन ने संवेदनसीलता से बाहर रखा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top