Top
Breaking News
Home > Archived > UPPSC : सरकार में कोई नियुक्ती अवैध नहीं, कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं : शिवपाल यादव

UPPSC : सरकार में कोई नियुक्ती अवैध नहीं, कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं : शिवपाल यादव

 Special News Coverage |  15 Oct 2015 2:20 PM GMT




मेरठ (व्यूरो) : मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट स्टेडियम में चल रहीं 36वी राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन करने व विजेताओं को मेडल देने के लिए उत्तर प्रदेश के सिचाई एंव लोकनिमार्ण मंत्री शिवपाल सिंह यादव आज मेरठ पहुंचे, यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। और तीरंदाजी और विजेताओं की सरहाना करते हुए खेलों के स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण बताया।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के चैयरमेन अनिल यादव को कोर्ट के फैसले के बाद हटाए जाने के सवाल पर मंत्री शिवपाल यादव बोले, सरकार में कोई भी नियुक्ती अवैध नहीं थी, लेकिन फिर भी कोर्ट ने जो किया उसका वह सम्मान करते हैं। और हमेशा किया जाऐगा।'


सपा सरकार के कदावर नेता व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह ने बिहार में एनसीपी के समाजवादी पार्टी से अलग चुनाव लडने के सवाल पूछे जाने पर शिवपाल बोले कि समाजवादी पार्टी एक बडी पार्टी है, वह अकेले चुनाव लड सकती है। इसके बाद मंत्री जी ने अमर सिंह से बढ रहीं नजदिकयों के सवाल पर कहा कि अमर सिंह से हमारे पारिवारिक सम्बंध है, बातचीत चलती रहती है, अगर वह पार्टी में आना चाहते है तो पहले वो सोचेंगे फिर पार्टी का राष्ट्रीय नेत्रत्व सोचेगा।

एटा में सपा के नेता के द्वारा पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी पर मंत्री बोले कि कोई भी नेता किसी भी अधिकारी के साथ ऐसा नहीं कर सकता है, ऐसा हुआ है तो उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी, चाहे वो कितना भी बडा नेता क्यो न हो।

उन्होंने मेडिकल के क्षेत्र में पार्टी के कामों के बारे में बताते हुए कहा कि पार्टी ने इस क्षेत्र में बहुत काम किया है, पांच से मेडिकल कालेज दिए है, और दवाओं के लिए भी काफी काम किया है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it