Home > Archived > दुखद : सात फेरों के सात घंटे बाद, दूल्हा-दुल्हन समेत सात की मौत

दुखद : सात फेरों के सात घंटे बाद, दूल्हा-दुल्हन समेत सात की मौत

 Special News Coverage |  21 April 2016 10:07 AM GMT

दूल्हा-दुल्हन



देवास/मध्यप्रदेश : मध्य प्रदेश के देवास जिले में गुरुवार सुबह एक कार और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें दूल्हा-दुल्हन सहित सात लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरूष तीन महिलाएं और दो बच्चियां शामिल हैं। दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे की बाहों में दम तोड़ा।

जानकारी के मुताबिक, शाजापुर जिले के मदाना गांव का रहने वाला एक परिवार बारात लेकर देवास जिले के पिपलिया गांव गया था। जहां से वह दुल्हन को विदा कराकर वापस लौट रहा था। इसी बीच मक्सी से दस किमी दूर एबी रोड पर एक उनकी मारुति कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। भिंड़त इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार दूल्हे दिनेश और दुल्हन रूपा समेत दो मासूम बच्चों और दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


मिली जानकारी अनुसार दिनेश और रूपा के फेरे गुरुवार अलसुबह करीब 4 बजे हुए थे। सात फेरों के सात घंटे बाद ही दोनों ने एक-दूजे की बाहों में दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों कार के भीतर एक-दूसरे से चिपके हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही दूल्हा-दुल्हन दोनों के घरों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top