Top
Breaking News
Home > Archived > SHOOT OUT JNU: नवरात्रो में हो जायेगा कन्हैया नामक महिसासुर का अंत: अमित जानी

SHOOT OUT JNU: नवरात्रो में हो जायेगा कन्हैया नामक महिसासुर का अंत: अमित जानी

 Special News Coverage |  27 March 2016 6:18 AM GMT


Kanhaiya and Amit jani
नई दिल्ली
कन्हैया को 31 मार्च तक दिल्ली न छोड़ने पर गोली मारने की धमकी देने वाले संगठन उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि शायद देश के लोगो या कन्हैया कुमार को 31 मार्च तक के अटलीमेटम की बात मजाक लगती है।


उन्होंने कहा कि 8 अप्रैल से नवरात्रो की पूजा प्रारम्भ हो रही है नवरात्रो में उनके शार्प शूटर कन्हैया नामक महिसासुर का अंत कर देंगे। अमित जानी ने कहा कि कन्हैया का वध किये जाने के बाद ही वे दुर्गा अष्टमी की पूजा करेंगे। अमित जानी ने कहा कि बहुत आसान है यह कह देना कि अमित जानी की घोषणा सिर्फ सुर्खी बटोरने के लिए थी, लेकिन हम जबान के पक्के है, वादे को तोड़ते नहीं है।


हमने खुद से कन्हैया को 31 मार्च तक का समय दिया था ऐसे में 31 मार्च से पहले हथियार लेकर JNU में घुसना अपने ही कमिटमेंट को तोड़ने जैसा काम होता। अमित जानी ने कहा कि कुछ लोगो का कहना है कि 31 मार्च के बाद कब? अप्रैल मई जून या अगले साल? व्यंग करने वाले उन लोगो को बता देना चाहते है कि 8 अप्रैल से नवरात्रो की पूजा स्टार्ट हो रही है, नवरात्रो की 9 दिन की अवधि में किसी भी दिन, JNU गोलियों से गूँज उठेगा।


उन्होंने कहा कि वह चाहते तो चुपचाप भी इस काम को कर सकते थे, लेकिन वह कायराना कृत्य होता। वे शूट आउट एट जेएनयू को खुलेआम करना चाहते है, इसकी जिम्मेदारी लेना चाहते है और जेल जाना चाहते है ताकि उसपे बहस हो और देश के युवाओ को सन्देश जाए कि भगत सिंह और आज़ाद सबके अंदर है बस जरुरत है तो उसको जिन्दा करने की। अमित जानी ने कहा कि दुर्गा अष्टमी के दिन उन्होंने एक बड़ी पूजा रखी है! इस राक्षस का वध करके वे अपनी पूजा संपन्न करेंगे तथा वहीँ पे पुलिस बुलाकर खुद की गिरफ़्तारी देंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it