Home > Archived > 50 वर्षीय राहुल अभी भी अपने को युवा मानते है - स्मृति ईरानी

50 वर्षीय राहुल अभी भी अपने को युवा मानते है - स्मृति ईरानी

 Special News Coverage |  1 Feb 2016 4:19 AM GMT

Smriti Irani
ऊना
देश की केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के युवा होने पर निशाना साधा है। स्मृति ने इशारों-इशारों में राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि 50 साल के होने जा रहे खुद को युवा बताते हैं।


हिमाचल प्रदेश के ऊना में पहुंची स्मृति ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 साल से सत्ता में रहने के बावजूद उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं कर पाए। स्मृति ने कहा कि राहुल तो हिमाचल में सेंट्रल यूनिवर्सिटी के लिए भूमि नहीं दिला पाए, लेकिन मोदी सरकार सीयू के लिए स्थाई भूमि दिलाएगी।


कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे
स्मृति के ऊना पहुंचते ही कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और गो बैक के नारे लगाए। गौरतलब है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को गोद लेने के बाद स्मृति ईरानी पहली बार क्षेत्र के दौरे पर आई है। स्मृति के हमीरपुर क्षेत्र के दौरे का आगाज ऊना से हुआ। ऊना पहुंचने पर सांसद अनुराग ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती सहित भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्मृति इरानी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top