Top
Breaking News
Home > Archived > सैनिकों के कल्याणार्थ स्वच्छा से करें अधिक से अधिक दान: डीएम

सैनिकों के कल्याणार्थ स्वच्छा से करें अधिक से अधिक दान: डीएम

 Special News Coverage |  7 Dec 2015 1:34 PM GMT

saharanpur
सहारनपुर (दिनेश मौर्या)ः जिलाधिकारी एवं जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास के अध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि हमारी सशस्त्र सेनाओं में कार्यरत सैनिक जान हथेली पर रख कर देश की रक्षा करने में लगे हैं। सशस्त्र सेना झण्डा दिवस सैनिकों एवं उनके परिवारों के कल्यार्णाथ धन जुटाने के लिये मनाया जाता है। इसलिये प्रत्येक नागरिक बढ चढ कर इस अवसर पर अधिक से अधिक सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास को दें।



अधिकारी ग्रुप कैप्टन जे0एस0 चैहान ने कहा कि सशस्त्र सेना झण्डा दिवस देश की सेवा मे लगे सैन्यकर्मियों एवं उनके परिजनों के कल्याण के लिये अधिक से अधिक धन अर्जित करने के लिये प्रतिवर्ष मनाया जाता है। ग्रुप कैप्टन जेएस चैहान ने कहा कि धनराशि को चैक, बैंक ड्राफ्ट व नगद जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकार सहारनपुर के कार्यालय जमा करा सकते है। सशस्त्र सेना झण्डा दिवस में 25 हजार से अधिक स्वैच्छिक दान देने वाले व्यक्ति को आयकर में छूट का भी प्रावधान है।




अधिक जानकारी के लिये जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास अधिकारी गु्रप कैप्टन जे0एस0 चैहान से सम्पर्क कर सकते हैं। सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के उपलक्ष में 26, 83 तथा 86 एनसीसी बटालियनों के कैडेट्स द्वारा शहर में रैलियां निकाल कर झण्डा दिवस के महत्व को जनता तक पहुंचाया गया। इस अवसर पर सैनिकों एवं विधवाओं को जिला दातव्यनिधि से आर्थिक सहायता के चैक भी प्रदान किये व सभी उपस्थित पूर्व सैनिकों/शहीद सैनिकों की विधवाओं व वीर नारियों का स्वागत किया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it