Top
Breaking News
Home > Archived > सपा सचिव सहित कईयों का कटा चलन, कई हुए सीज उतारी काली फिल्म

सपा सचिव सहित कईयों का कटा चलन, कई हुए सीज उतारी काली फिल्म

 Special News Coverage |  17 Dec 2015 2:05 PM GMT

samajwadi party chandauli

सकलडीहाः पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को वाहनों की संधन जांच पड़ताल किया। इस दौरान एक डग्गमार बस को सीज कर दिया। एक दर्जन दो पहिया वाहनों का चालान कर दिया। पुलिस के इस कार्रवाई से वाहन स्वामियों में हड़कम्प मच गयी।


गौरतलब है कि पंचायत चुनाव के ब्यस्तता के चलते यातायात माह समाप्त होने के बाद परिवहन विभाग और पुलिस संयुक्त रूप से वाहनों के खिलाफ जांच अभियान छेड़ दिया है। आये दिन बस दुर्घटना और स्कूली वाहनों में बढ़ती बच्चों की संख्या को लेकर पुलिस गंभीर है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा के निर्देश पर सकलडीहा सीओ श्यामदेव बिंद और कोतवाल अवधेश सिंह अपने हमराहियो के साथ क़स्बा के सधन तिराहा, भोजापुर, मनिहरा पुलिया, डेढ़ावल चैकी, नईबाजार आदि स्थानों पर सधन जांच अभियान चलाया। इस दौरान एक सवारी डग्गमार वाहन को सीज कर दिया ।



वही दर्जनों वाहनों से काली फिल्म उतरवायी गयी। कई दो पहिया वाहनों का चालान किया गया। पुलिस के इस कार्रवाई से जहां वाहन स्वामियों में खलबली मच गयी। वही सीओ श्यामदेव बिंद ने बताया कि यह अभियान लगातार चलता रहेगा। साथ ही हेलमेट और वाहन बीमा बनवाने के लिये प्रेरित किया जायेगा। जांच अभियान के दौरान कोतवाल अवधेश सिंह, एसआई राधेश्याम सरोज, विनय तिवारी, कमला पाण्डेय, पतिराम यादव, विन्देश्वरी सिंह, बंशराज यादव, सहित अन्य दरोगा व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it