Top
Breaking News
Home > Archived > एसएसपी गाजियाबाद धर्मेंद्र यादव की भांजी, भतीजी की सड़क दुर्घटना में मौत

एसएसपी गाजियाबाद धर्मेंद्र यादव की भांजी, भतीजी की सड़क दुर्घटना में मौत

 Special News Coverage |  22 March 2016 6:20 AM GMT

21_03_2016-accident-1
लखनऊ
मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे ने सोमवार दोपहर फिर दो जान ले लीं। सड़क पर एक स्कॉर्पियो टायर फटने के बाद कलाबाजी खाते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई। हादसे में गाजियाबाद के एसएसपी धर्मेंद्र यादव की भतीजी और भांजी की मौत हो गई। पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजियाबाद निवासी गिरीश चंद यादव पत्नी सरिता, पुत्र यशकीर्ति, पुत्री त्रिसा, तनवी और अनु पुत्री प्रवीन यादव, गनर विपिन दुबे के साथ स्कॉर्पियो से आगरा जा रहे थे। एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन (123-124) के बीच स्कॉर्पियो का टायर फट गया। बेकाबू गाड़ी कलाबाजी खाती हुई सेंट्रल वर्ज पारकर दूसरी ओर जा गिरी। इससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोग खून से लथपथ हो वाहन में बुरी तरह से फंसे गए। राहगीरों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला। पुलिस के पहुंचने से पहले उधर से गुजरी एक एंबुलेंस को रुकवाकर लोगों ने घायलों को अस्पताल भेजा। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई।



एसएसपी गाजियाबाद धर्मेंद्र यादव ने एसएसपी डॉ. राकेश और एसपी हाथरस डॉ. अजय पाल शर्मा को हादसे में अपने परिजनों के होने की जानकारी दी। तीनों जिलों के पुलिस अधिकारी घटनास्थल की तरफ दौड़े। घायलों को नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी ने बताया कि गाजियाबाद एसएसपी धर्मेंद्र यादव के भाई प्रवीन यादव की पुत्री अनु (18 वर्ष) और भांजी त्रिसा (18 वर्ष) की हादसे में मौत हो गई। बाद में एसएसपी डॉ. राकेश , गाजियाबाद के एसएसपी धर्मेंद्र यादव, एसपी हाथरस डॉ. अजय पाल शर्मा समेत अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंच गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it