Top
Home > Archived > एसएसपी ने खड़े होकर कटवाए पुलिसकर्मियों के भी चालान

एसएसपी ने खड़े होकर कटवाए पुलिसकर्मियों के भी चालान

 Special News Coverage |  12 Dec 2015 2:03 PM GMT

saharanpur SSP news

सहारनपुर (दिनेश मोर्या)ः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद सिंह यादव व एसपी यातायात ओमवीर सिंह के नेतृत्व में यातायात पुलिस ने शनिवार को पुलिस लाईन परिसर में बिना हैलमेट लगाये दो पहिया वाहन चलाते पाये गये पुलिसकर्मियों और बाहरी लोगों के चालान काट मौके पर ही भारी जुर्माना वसूलने के साथ ही भविष्य के लिये हिदायत दी।


बता दें कि यातायात पुलिस ने नवम्बर माह को यातायात के रूप मे मनाते हुए जहां नगर के स्कूलांे मे विभिन्न प्रतियोगिताएं करा आमजन को यातायात नियमों के पालन को जागरूक किया था। वहीं महानगर में जागरूकता रैलियां निकाल कर दोपहिया वाहन चालकों से हैलमेट लगा वाहन चलाने और बडे वाहन चालकों को भी इसके साथ-साथ यातायात के नियमों का पालन किये जाने का आहवान किया था। इसके बावजूद अभी तक हैलमेट के उपयोग के प्रति लोग जागरूक नही हो सके। इसी के चलते शनिवार को विशेष अभियान के कमान स्वयं कप्तान ने सम्भाली। एसएसपी आरपीएस यादव और एसपी ट्रैफिक ओमवीर सिंह के नेतृत्व में टीएसआई तेज प्रताप सिंह ने टीम के साथ पुलिस लाईन परिसर में ही हैलमेट लगाये बिना वाहन चलाते पाये गये पुलिसकर्मियों और बाहरी लोगों के चालान काटे। इन से भारी जुर्मानाभी मौके पर ही वसूला गया और भविष्य में हिदायत देते हुए यातायात नियमों को हर हाल मे पालन करने का भी पाठ पढाया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it