Top
Home > Archived > दिल्ली में फिदायीन हमले की साजिश रच रहा है लश्कर, निशाने पर VVIP

दिल्ली में फिदायीन हमले की साजिश रच रहा है लश्कर, निशाने पर VVIP

 Special News Coverage |  5 Dec 2015 7:21 AM GMT

DELHI


नई दिल्ली : आतंकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा दिल्ली में आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक, VVIP और भीड़भाड़ वाले इलाकों को आतंकी निशाना बना सकते हैं।

दिल्ली पुलिस ने 1 दिसंबर को एफआईआर दर्ज कराई है। इसके मुताबिक, लश्कर के फिदायीन आतंकी दिल्ली में आत्मघाती हमला कर सकते हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि आतंकी संगठन दिल्ली के महत्वपूर्ण और भीड़भाड़ वाली जगहों पर आतंकी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है। इसके निशाने पर दिल्ली में वीआईपी लोग भी हैं।


एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, एफआईआर में लिखा गया है कि लश्कर के कमांडर हाल में ही जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने वाले आतंकियों के संपर्क में हैं। घुसपैठियों की पहचान दुजाना और उजाना के रूप में की गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि इनकी पहचान छिपाने के लिए इन्हें नुमान, जैदी और खुर्शीद जैसे फर्जी नाम दिए गए हैं। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त छापेमारी की जा रही है।

एजेंसियों के मुताबिक पीओके में बैठे लश्कर कमांडर आतंकियों को ऑर्डर दे रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने इस बारे में 1 दिसंबर को कंप्लेंट दर्ज कर इसकी रिपोर्ट शनिवार को एंटी टेरर कोर्ट को सौंपी है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it