Top
Home > Archived > जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट पर कीर्ति आजाद की सफाई, मेरा अकाउंट हैक हो गया

जेटली के खिलाफ 'आपत्तिजनक' ट्वीट पर कीर्ति आजाद की सफाई, मेरा अकाउंट हैक हो गया

 Special News Coverage |  22 Dec 2015 7:33 AM GMT



नई दिल्ली : बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को 'नपुंसक' कहने को लेकर सफाई दी है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने जेटली को नपुंसक नहीं कहा। उनका ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था। कीर्ति ने जेटली को टैग कर ट्वीट किया था। गौर हो कि कीर्ति जेटली पर डीडीसीए में घोटाले का आरोप लगाते रहे हैं।

क्या लिखा था ट्वीट में
कीर्ति के अकाउंट से ट्वीट में लिखा गया कि मेरे घर पर कई लोग आए और कहा कि मेरी जान को खतरा है और मुझे ऐहतियात लेनी चाहिए। डियर @arunjaitley डरता नहीं हूं नपुंसक।''


ट्वीट के वायरल होने के कुछ देर बाद पूर्व क्रिकेटर ने अपनी सफाई दी। आजाद ने तुरंत ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने का दावा किया।





इससे पूर्व सोमवार को डीडीसीए मुद्दे को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस दर्ज किया तो पूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद अपने ट्विटर से बोले, जेटली मुझ पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर रहे।

डीडीसीए में कथित अनियमितताओं को लेकर कीर्ति आजाद के रूख से बीजेपी नाराज बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक कीर्ति आजाद ने लोकसभा में जो इस मुद्दे पर बयान दिया उसे लेकर पार्टी नाराज है। गौर हो कि कीर्ति आजाद ने सत्ता पक्ष को असहज स्थिति में डालते हुए कहा था कि जब ये अनियमितताएं हुईं, उस दौरान जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष को पूरे मामले की समयबद्ध एसआईटी जांच की मांग करनी चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it