Home > Archived > सिसोदिया का पलटवार, बीजेपी अपने कर्म सुधार ले, हम शब्द सुधार लेंगे

सिसोदिया का पलटवार, बीजेपी अपने कर्म सुधार ले, हम शब्द सुधार लेंगे

 Special News Coverage |  15 Dec 2015 11:43 AM GMT


manish sisodia accused modi sarkar


नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में हुई छापेमारी के बाद दिल्ली सरकार ने यह दावा किया है कि केंद्र सरकार तानाशाह हो गयी और वह एक चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री को डराने का काम कर रही है।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद द्वारा मुख्‍यमंत्री केजरीवाल से उनके बयान पर माफी मांगने की मांग किए जाने पर 'आप' ने जवाब दिया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी नेता और सीबीआई के दावों पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सिसोदिया ने कहा कि अब बीजेपी का नया शिगूफा है कि हमारे शब्द खराब हैं। हम कहते हैं कि उनके कर्म खराब हैं। पहले वे अपने खराब कर्मों के लिए माफी मांग लें, हम शब्दों के लिए भी मांग लेंगे।


सिसोदिया ने अरोप लगाया कि यह कदम डराने के लिए उठाया गया है लेकिन आप किसी से डरेगी नहीं। राजेंद्र कुमार के बहाने सीएम के उसक कमरे की तलाशी क्‍यों ली गई जहां उनके कागजात रखे हुए थे। जिन फाइलों पर सीएम ने कल साइन किया उनकी क्यों जांच हो रही है? आप केजरीवाल के खिलाफ तथ्य लाइए हम कार्रवाई करेंगे।

सिसोदिया आगे बोले कि अगर राजेंद्र कुमार ने घोटाला किया तो शिक्षा विभाग के उस दफ्तर में छापेमारी क्‍यों नहीं की गई जहां उस समय वो काम करते थे। राजेंद्र कुमार के नाम पर दिल्‍ली सरकार को परेशान किया जा रहा है।

सिसोदिया ने आगे कहा, आज का दिन लोकतंत्र के लिए काला दिन है। दिल्ली की जनता द्वारा चुनी लोकप्रिय सरकार को तंग करने की कोशिश हो रही है, डराने की कोशिश हो रही है। आप हमें बताइये कि कहां घोटाला हुआ है हम साथ देंगे। हम एक - एक फाइल वहां पहुंचायेंगे। जिस तरह केंद्र की सरकार अलग- अलग पार्टियों को डरा कर काबू करती रही है हम किसी से डरने वाले नहीं है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top