Top
Home > Archived > केजरीवाल की बेटी को लेकर किया अपत्तिजनक ट्वीट

केजरीवाल की बेटी को लेकर किया अपत्तिजनक ट्वीट

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 2:21 PM GMT

Kejriwal


नई दिल्ली : निर्भया कांड के नाबालिग दोषी के रिहा रिहा होने पर पर जहाँ देश भरब भर के के लोगो में रोष है। वहीं, कोर्ट के इस फैसले से पीड़िता के माँ बाप दुखी है और इस फैसले को लेके असंतुष्ट हैं। वहीं, दूसरी ओऱ दोषी को केजरीवाल सरकार द्वारा सहायता देने पर सोशल मीडिया व ट्विटर पर सवाल खड़े हो गए है ।

इस मामले में एक युवक ने बेशर्मी की हदें पार करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की बेटी पर अजीबो गरीब ट्वीट कर दिए ।


निर्भया कांड के नाबालिग दोषी को सिलाई मशीन और आर्थिक मदद देने के केजरीवाल सरकार के इस कदम से नाराज एक युवक ने ट्वीटर पर केजरीवाल की बेटी के साथ रेप करने का आॅफर दिया ।

दरअसल गैरी सिंह नाम के युवक ने अपने ट्विटर एकाउंट @garrysingh 954 से ट्वीट करते हुए लिखा _कोई केजरीवाल की बेटी के साथ रेप करो मै उसे एक लाख रुपये और एक नई बाइक दूंगा । लेकिन रेप करने वाले की उम्र 17 से 18 साल होनी चाहिए ।

हालांकि खुद को मुश्किल में पाते ही युवक ने ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन इससे पहले ही इसका स्क्रीन शॉट पहले ही वायरल हो गया ।

दिल्ली महिला आयोग की सदस्य प्रमीला गुप्ता ने इसे संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ निश्चित कार्यवाही का भरोसा दिया ।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it