Top
Breaking News
Home > Archived > पुलिस कमिश्नर बस्सी का दिल्ली सरकार पर हमला, कहा- बेइमानों को कब्रिस्तान भेजूंगा

पुलिस कमिश्नर बस्सी का दिल्ली सरकार पर हमला, कहा- बेइमानों को कब्रिस्तान भेजूंगा

 Special News Coverage |  4 Dec 2015 11:46 AM GMT

Delhi police commissioner bs bassi
फाइल फोटो : दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी


नई दिल्ली : दिल्ली सरकार और पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के बीच एक बार फिर खटास पैदा हो गयी है। केजरीवाल सरकार ने बस्सी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराने की बात कही है। इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए बस्सी ने कहा कि आरोप बेबुनियाद हैं। यह मेरे खिलाफ साजिश का नतीजा है।

बस्सी ने कहा कि दिल्ली सरकार खुद बेइमान है और बेइमानों को कब्रिस्तान भेजना मेरा काम है।1989 में बस्सी पर गलत तरीके से फ्लैट खरीदने का आरोप है जिसमें उनके भाई भी लिप्त हैं।


गौरतलब है कि दिल्ली की आप सरकार और पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के बीच तल्ख रिश्ते जगजाहिर है। इसी दौरान दिल्ली सरकार ने बस्सी के खिलाफ पद के दुरुपयोग और भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में शिकायत दर्ज कराने का ऐलान किया है।

बस्सी ने कहा कि उनके खिलाफ दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के आरोपों की खबर उन्होंने केवल सामाचार की सुर्खियों में और टीवी पर देखी है। उन्हें अभी तक दिल्ली सरकार की तरफ से इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है।

बस्सी ने कहा कि उनके पास जो भी संपत्ति है वो उन्होंने बिना किसी भ्रष्टाचार के अर्जित की है। उन्होंने कभी कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। अगर ज़रूरत पड़ी तो वे इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। दिल्ली सरकार उन्हें गलत तरीके से निशाना बना रही है।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन कार्यरत है। समय-समय पर केजरीवाल सरकार पुलिस को दिल्ली सरकार के अधीन करने की मांग करते आ रही है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it