Top
Breaking News
Home > Archived > पीएम मोदी का पुतला जलाने में कांग्रेस कार्यकर्ता बुरी तरह झुलसे

पीएम मोदी का पुतला जलाने में कांग्रेस कार्यकर्ता बुरी तरह झुलसे

 Special News Coverage |  14 Dec 2015 12:10 PM GMT

congressi burn effigy


शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाने की कोशिश में कांग्रेस के तीन कार्यकर्ता बुरी तरह से झुलस गए। ये लोग नैशनल हेरल्ड मामले को केंद्र की राजनीतिक साजिश बताते हुए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। तीनों घायलों को शिमला के स्टेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक महिला कार्यकर्ता भी शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेट्रोल डालते वक्त कांग्रेसी कार्यकर्ता झुलसे। इस घटना में एक महिला कार्यकर्ता के कपड़ों में भी आग लग गई और वो भी हल्का झुलस गई। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सिक्खू के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता यहां के डीसी ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया जा रहा था।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी पिछले कुछ दिनों से नैशनल हेरल्ड केस को राजनीतिक साजिश करार देते हुए संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है। देश के कई इलाकों में कांग्रेस के नेता इस मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it