Top
Home > Archived > पति-पत्नी के बेडरूम के अंतरंग पलों का वीडियो व्हाट्सएप पर डाला, तीन गिरफ्तार

पति-पत्नी के बेडरूम के अंतरंग पलों का वीडियो व्हाट्सएप पर डाला, तीन गिरफ्तार

 Special News Coverage |  5 Dec 2015 7:35 AM GMT

video

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दंपति के बेडरूम से अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर अपलोड करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित दंपति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले एक दंपति के बेडरूम की खिड़की की जाली कटी हुई थी। पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने जाली के रास्ते अपने मोबाइल से दंपति के अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया। उसके बाद उसे एक व्हाट्सएप ग्रुप में अपलोड कर दिया।


वाट्सएप पर अपलोड किया वीडियो
पीड़ित दंपति ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट वाट्सएप पर अपलोड कर दिया था। यह वीडियो उनके एक रिश्तेदार के पास भी आ गया। इसके बाद उन्हें घटना की जानकारी हुई. छानबीन करने पता चला कि यह उनके ही पड़ोसी की करतूत है।

एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि पीड़ित दंपती की शिकायत पर आईटी एक्ट की धारा 34-सी, 67-ए के तहत केस दर्ज किया गया है. जांच में पता चला है कि यह वीडियो जेडी ग्रुप में चलाया गया था. इसके एडमिन संतोष कन्हैया लाल सुरारे और विजय कराड़े, गणेश को गिरफ्तार किया गया है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it