Top
Home > Archived > चक्रपाणि ने गाजियाबाद में जला दी नीलामी में खरीदी दाऊद की कार

चक्रपाणि ने गाजियाबाद में जला दी नीलामी में खरीदी दाऊद की कार

 Special News Coverage |  23 Dec 2015 2:15 PM GMT

dawood car


गाजियाबाद : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सामान की नीलामी में खरीदी गई कार को बुधवार को गाजियाबाद में जला दिया गया। आतंकवाद के खिलाफ विरोध जताने के लिए हिंदू महासभा ने ऐसा किया है। गौरतलब हो कि इस संगठन ने 9 दिसंबर को मुंबई में हुई नीलामी में 32 हजार रुपए में स्वामी चक्रपाणि ने खरीदी थी।

संगठन के नेता स्वामी चक्रपाणि ने न्यूज एजेंसी को बताया, ''दाऊद और उसके गुर्गों ने देश और खासकर मुंबई में आतंकवाद फैलाया। कार को जलाना सिम्बॉलिक तौर पर आतंकवाद का अंतिम संस्कार है।'' चक्रपाणि के मुताबिक, वे पहले इस कार को एम्बुलेंस में बदलना चाहते थे। लेकिन दाऊद के गुर्गों से मिली धमकी के बाद इसे जलाने का फैसला किया। उन्होंने कहा, ''धमकी मिलने के बाद 11 दिसंबर को दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।''

कार पर दाऊद की फोटो लगाकर और कार के चारों तरफ लकड़ियां लगाकर अर्थी के रूप में सजाया गया था। कार पर तेल डाला गया और फिर आग लगा दी गई। चक्रपाणि बकायदा यहां पर एक मौलाना को भी लाए थे। चक्रपाणि इस कार को किसी सार्वजनिक स्थान पर जलाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दूर ले जाकर कार जलाने की इजाजत दी। इसके बाद एक फार्म हाउस पर कुछ लोगों की मौजूदगी में कार को आग के हवाले किया गया।

Next Story
Share it