Top
Home > Archived > यूपी: सात साल के मासूम बच्चे को टीचर ने प्रेस से जलाया

यूपी: सात साल के मासूम बच्चे को टीचर ने प्रेस से जलाया

 Special News Coverage |  2 Oct 2015 2:26 PM GMT

press_1443740145


वाराणसी : बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी के नीलकंठ इलाके में एक ट्यूशन टीचर ने सात साल के मासूम बच्चे के हाथ और पैर प्रेस से जला दिए। बच्चे का बस इतना कसूर यह था कि वह पोयम (कविता) याद करके नहीं गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संकठा गली में रहने वाला कृष्ण प्रजापति दूसरी क्लास में पढ़ता है। शाम को वह पड़ोस में ही रहने वाली टीचर सुचिता सेठ से ट्यूशन पढ़ता है। शुक्रवार शाम को जब वह ट्यूशन पढ़ने पहुंचा तो मैडम कपड़े प्रेस कर रहीं थीं। जब मैडम ने बच्चे से पूछा कि पीएम याद करके आये हो, तो बच्चे ने कहा कि वह पोयम याद करके नहीं आया है। इस बात टीचर ने आपा खो दिया। आरोप है कि सुचिता सेठ ने बच्चे के दोनों हाथों और एक पैर को प्रेस से जला दिया।


बच्चा रोता हुआ अपने घर पहुंचा और सबको हाथ पैर दिखाया। पूछने पर उसने मैडम का नाम लिया। उसके घरवालों ने तुरंत पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने बच्चे को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेजा। आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it