Home > Archived > बिहारः कोर्ट से थाना लौटते दारोगा को मारी गोली, अस्पताल में मौत

बिहारः कोर्ट से थाना लौटते दारोगा को मारी गोली, अस्पताल में मौत

 Special News Coverage |  18 April 2016 2:18 PM GMT

बिहारः कोर्ट से थाना लौटते दारोगा को मारी गोली, अस्पताल में मौत

पटना: बाढ़ थाना के गौरक्षिणी मोड़ पर दिन दहाड़े दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। दारोगा का नाम सुरेश ठाकुर है, जो मरांची थाना में पदस्थापित थे। बताया जा रहा है कि दारोगा सुरेश ठाकुर बाढ कोर्ट से मरांची थाना की ओर लौट रहे थे, तभी दो की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ 2 गोलियां मारकर हत्या कर दी। घटना दोपहर करीब एक बजे की है।

मौके पर ही दारोगा सुरेश की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दारोगा का सर्विस रिवॉल्वर लेकर भी फरार हो गए। दारोगा सुरेश बेगूसराय के रहने वाले थे और इससे पहले वे पटना के पीरबहोर थाने में तैनात थे। घटना के बाद वरीय पुलिस अधिकारियों की टीम मौके रवाना हो गई है।


एनटीपीसी पंडारक और टाल के थाना भदौर के पुलिसकर्मियों को छापेमारी अभियान में लगा दिया गया है। जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान ने कहा कि घटना को चुनौती के रूप में लिया गया है। अलग अलग जगहों पर टीम बनाकर छापेमारी जारी है।

अपाचे बाइक से पहुंचे दो अपराधियों ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया अबतक इसका खुलासा नही हो सका है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। दारोगा की हत्या को लेकर पुलिसकर्मियों में मायूसी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top