Home > Archived > रोते-रोते थकी विदेश कमाने गए शिवरथ मोर्या की पत्नी, PM मोदी से लगाई गुहार

रोते-रोते थकी विदेश कमाने गए शिवरथ मोर्या की पत्नी, PM मोदी से लगाई गुहार

 Special News Coverage |  15 April 2016 2:19 PM GMT

Sultanpur hindi news

सुल्तानपुर (ब्रजेश वर्मा) : सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षैत्र के राजापुर गाँव में एक परिवार को बेहतर जिंदगी देने की आस में एक व्यक्ति परिवार से दूर सउदी अरब चला तो गया लेकिन वापस नहीं लौटा। वापस लौटी तो उसके मरने की खबर, लेकिन परिवार को अब तक उसके जिंदा होने की आस है। उनका मानना है कि भारत सरकार उसे वापस ला सकती है। इसी आशा में इस बेहद गरीब परिवार ने प्रधानमंत्री मोदी से गुहार लगाई है।

Sultanpur news
मृतक की पत्नी



2013 में दो साल के वीजे पर शिवरथ मोर्या को अबहा शहर के फाउंडेशन मुस्तफा अब्दुल वहाब नामक कम्पनी ने बतौर ग्रिल बिल्डर एग्रीमेंट पर बुलाया था। कुछ दिनों तक तो शिवरथ ठीक रहा लेकिन बाद में उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। दो साल बीत जाने के बाद भी उसे घर आने के लिए छुट्टी नहीं दी गई। मालिक ने उस पर बहुत जुल्म किये जिसे फोन पर शिवरथ ने परिजनों को बताया। वहीं कुछ दिनों तक कोई फोन नहीं आने के बाद बीती 18 मार्च को उसकी मौत की खबर मिली।

Sultanpur news1
मृतक की बेटी

परिवार वालों का कहना है कि शिवरथ मोर्या की मौत नहीं हुई है उसके मालिक ने उसे बंधक बनाकर रखा है। परिवार की मानें तो उसकी मौत की झूठी खबर भेजी गई है। क्योंकि वहां का मालिक उसका शव भी भेजने को तैयार नहीं है।

village
राजापुर गाँव

परेशान परिवार ने प्रधानमंत्री मोदी, सांसद वरुण गांधी, सुषमा स्वराज समेत विदेश मंत्रालय से उसे छुड़ाने या मौत की सूरत में उसके शव को वापस लाने की गुहार लगाई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top