Top
Breaking News
Home > Archived > सोमनाथ भारती से पत्नी लिपिका ने समझौते से किया इनकार, सुप्रीम कोर्ट से भी लगा झटका

सोमनाथ भारती से पत्नी लिपिका ने समझौते से किया इनकार, सुप्रीम कोर्ट से भी लगा झटका

 Special News Coverage |  5 Oct 2015 8:03 AM GMT

Somnath Bharti


नई दिल्ली : आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती की मुश्किलें अब और बढ़ती नजर आ रही हैं। सुप्रीम कोर्ट ने सोमनाथ की जमानत की अर्जी खारिज करते हुए उन्हें निचले कोर्ट में जाने को कहा है। दूसरी तरफ सोमनाथ की उनकी पत्‍नी लिपिका मित्रा ने घरेलू हिंसा मामले में समझौते से इनकार कर दिया है।

लिपिका मित्रा ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में हाजिर हुईं। उन्होंने मुख्य न्यायधीश एच एल दत्तू की अध्यक्षता वाली पीठ से कहा कि वह मध्यस्‍था के जरिए अपने पति के साथ घरेलू हिंसा के मामले में समझौता नहीं करना चाहती हैं और वो अपना केस आगे भी लड़ेंगी।


लिपिका के बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सोमनाथ भारती की जमानत याचिका खारिज कर दी और उनको इसके लिए ट्रायल कोर्ट में अपील करने का आदेश दिया।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">




गौरतलब है कि सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका ने उन पर हत्या की कोशिश, दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत कई आरोप लगाए हैं। इसके बाद सोमनाथ भारती पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले रविवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सोमनाथ भारती को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही अदालत ने भारती की उस अर्जी को ठुकरा दिया जिसमें उन्होंने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पेश होने की इजाजत निचली अदालत से मांगी थी। सोमनाथ ने यह भी आरोप लगाया था कि पुलिस ने उन्हें बहुत यातनाएं दी हैं।

भारती के खिलाफ उनकी पत्नी लिपिका मित्रा ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और इसी मामले में हाल ही में उनको गिरफ्तार किया गया था। आप विधायक को 29 सितंबर को तड़के गिरफ्तार किया गया था।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it