Top
Home > Archived > मोदी के मंत्री गिफ्ट दें तो ठीक, हमने दिए तो लौटने आये क्यों?

मोदी के मंत्री गिफ्ट दें तो ठीक, हमने दिए तो लौटने आये क्यों?

 Special News Coverage |  21 March 2016 7:39 AM GMT

vlcsnap-
पटना
बिहार में सरकारी महकमों से बंटे गिफ्ट को लेकर राजनीति जारी है। सोमवार को सदन की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय और विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सुशील मोदी ने शिक्षा विभाग समेत अन्य विभागों से मिले गिफ्टों को लौटा दिया।

दोनों नेताओं ने शिक्षकों को पिछले कई महीने से वेतन नही मिलने के विरोध में ये गिफ्ट लौटाये हैं, लेकिन बीजेपी के अन्य नेताओं ने अभी गिफ्ट नहीं लौटाया है। वहीं दूसरी ओर गिफ्ट लौटाने की शुरुआत पर सरकार ने विपक्ष पर निशाना साधा है।


सुशील मोदी और मंगल पांडेय के गिफ्ट लौटाने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि सुशील मोदी जितने दिन सरकार में रहे उस दौरान मिले सभी गिफ्टों को भी उन्हें लौटाना चाहिए था। राबड़ी ने कहा कि सुशील मोदी को जनता की इतनी चिंता है तो ये गिफ्ट वे जनता में ही बांट देते, लौटाने की क्या जरुरत थी।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपनी मां के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि जब गिफ्ट लौटाना ही था तो मोदी जी को गिफ्ट लेना ही नहीं चाहिए था. तेजस्वी ने कहा कि इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। तेजस्वी का कहना था कि जब सुशील मोदी सरकार मे थे तो उनके भी मंत्री गिफ्ट देने का काम करते थे।

Tags:    
Next Story
Share it