Top
Home > Archived > होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने किया मासूम से रेप

होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने किया मासूम से रेप

 Special News Coverage |  28 March 2016 8:13 AM GMT

होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने किया मासूम से रेप
भोपाल: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक स्कूल टीचर द्वारा छह साल की बच्ची के होमवर्क पूरा नहीं करने पर उसके साथ रेप करने की घटना सामने आई है। यह घटना जिले के कुरसा गांव की है, जहां पीडि़ता एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती है। पीडि़ता हर रोज की तरह 23 मार्च को स्कूल गई थी। उस दिन उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था, जिस पर आरोपी टीचर नारायण वर्मा ने उसकी पिटाई की और स्कूल के पीछे चले जाने के लिए कहा। उसके बाद टीचर भी उसके पीछे चला गया और वहां पर उसका रेप कर दिया।


रेप के बाद आरोपी टीचर ने पीडि़ता को मुंह बंद रखने की धमकी दी।घर पहुंचते ही बच्ची गुमसुम और डरी सहमी-सी नजर आई। मां ने देखा कि बच्ची के गुप्तांगों से खून बह रहा है, तो उसने पति को इसकी जानकारी दी। जहां से पीडि़ता को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत की वजह से वह दो दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही। रेप के बाद बदहवास हालत में पीडि़ता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे शनिवार को छुट्टी दे दी गई।

स्वास्थ्य में सुधार होते ही परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it