Home > Archived > 22 हज़ार सैलरी वाले क्लर्क के पास मिला, करोड़ों की प्रॉपर्टी

22 हज़ार सैलरी वाले क्लर्क के पास मिला, करोड़ों की प्रॉपर्टी

 Special News Coverage |  4 April 2016 1:21 PM GMT

22 हज़ार सैलरी वाले क्लर्क के पास मिला, करोड़ों की प्रॉपर्टी

भोपाल: लोकायुक्त टीम ने सोमवार सुबह जबलपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पोस्टेड एक क्लर्क के घर पर छापा मारा, इस दौरान करोड़ों रुपए की बेनामी प्रॉपर्टी का पता चला। राकेश दुबे नाम के क्लर्क के खिलाफ लोकायुक्त में कुछ दिनों पहले शिकायत की गई थी। उसके बाद से इस पर नजर रखी जा रही थी, और सबूत तलाशे जा रहे थे। सोने-चांदी के गहने, तीन मकानों का पता चला। क्लर्क की सैलरी 22 हजार रुपए महीना है। ऐसे में इतनी प्रॉपर्टी कहां से आई इसकी जांच की जा रही है।


राकेश का एक महीने पहले ही डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (जबलपुर) से पाटन ट्रांसफर हुआ था। जिसके बाद से वह मेडिकल लीव पर था। वह इम्प्लाॅई यूनियन का स्टेट प्रेसिडेंट भी है। लोकायुक्त इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने बताया कि अब तक की जांच में शहर में दो आलीशान मकान, ज़मीन के कागजात, खेती की जमीन और चार पहिया और दोपहिया वाहनों के डॉक्युमेंट्स मिले हैं। दुबे के घर से होंडा सिटी, आई टेन और मारुति अल्टो के अलावा एक मोटर साइकिल भी मिली है। टोटल प्रॉपर्टी कितने की है, इसका खुलासा डॉक्युमेंट्स की जांच-पड़ताल के बाद ही हो सकेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top