Top
Breaking News
Home > Archived > नक्सलियों ने मचाया ताडंव, गाड़ियों और मशीनों को किया आग के हवाले

नक्सलियों ने मचाया ताडंव, गाड़ियों और मशीनों को किया आग के हवाले

 Special News Coverage |  26 March 2016 1:33 PM GMT

नक्सलियों ने मचाया ताडंव, गाड़ियों और मशीनों को किया आग के हवाले
मुजफ्फरपुर: तुर्की रेलवे स्टेशन के पास नक्सलियों ने तांडव मचाया है। नक्सलियों ने हरि कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर हमला करके आधा दर्जन गाड़ियों और पांच मशीनों को आग के हवाले कर दिया। कंपनी द्वारा मुजफ्फरपुर हाजीपुर के बीच लाइन दोहरीकरण का काम किया जा रहा है। नक्सलियों ने लेवी के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। मौके से एक पर्चा भी बरामद किया गया है जिसमें कहा गया है कि पार्टी की बात नही मानने पर सजा दी गयी है।


नक्सलियों ने आगे भी कार्रवाई झेलने की चेतावनी कंपनी को दी है। बीती रात करीब एक बजे 30 से 40 के बीच की संख्या में वैशाली की और से नक्सली आए। कैंप में पहुंचकर पहले गार्ड को बांध दिया और तेल डालकर मशीनों और गाड़ियों में आग लगा दी। होली के कारण कैंप के मजदूर छुट्टी पर गये थे एक दर्जन के करीब मजदूर मौजूद थे जो पीछे के रास्ते से भाग गए।

सूचना मिलने पर जिले की पुलिस के अलावा रेल एसपी विनोद कुमार और एएसपी ऑपरेशन राणा ब्रजेश मौके पर दल बल के साथ पहुंच गये। पूरे इलाके में पूलिस कैंप कर रही है। वारदात में शामिल नक्सलियों की धर पकड़ के लिए अभियान पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।अभियान दल के एएसपी राणा ब्रजेश ने बताया कि घटना में शामिल नक्सलियों की पहचान हो गयी है और उन्हें जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it