Top
Home > Archived > मोहाली में तीन संदिग्ध गिरफ्तार, पाकिस्तानी सिम कार्ड और हथियार बरामद

मोहाली में तीन संदिग्ध गिरफ्तार, पाकिस्तानी सिम कार्ड और हथियार बरामद

 Special News Coverage |  4 Jan 2016 10:56 AM GMT




मोहाली : पंजाब में तीन लोगों को पाकिस्तानी सिम कार्ड और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। इन्हें पंजाब में मोहाली के खरर शहर से गिरफ्तार किया गया है। एएनआई न्यूज एजेंसी के हवाले से मिली खबर के अनुसार गिरफ्तार लोगों के पास से हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया गया है।

मोहाली के एसएसपी ने बताया है कि उनके पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद, पाकिस्तानी कार्ड के अलावा दो ऑटोमैटिक राइफलें भी बरामद की गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार बरमाद हथियार पाकिस्तान, चीन और ब्राजील के बने हैं। दरअसल, पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गई है। इसके मद्देनजर जगह-जगह सर्च अभियान भी चलाए जा रहे हैं।






गौरतलब है कि दिल्ली में भी आतंकियों के घुसने की आशंका जताई गई है। इस बीच गृह मंत्रालय ने आतंकियों के भारत में घुसपैठ करने और आतंकी हमले को अंजाम देने को लेकर रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्रालय ने बीएसएफ से पूछा है कि आखिर आतंकवादी इतने बड़े पैमाने पर हथियार लेकर भारत की सीमा में प्रवेश कर गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it