Home > Archived > बिहार : शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत

बिहार : शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत

 Special News Coverage |  27 April 2016 6:27 AM GMT

जहरीली शराब


पटना : बिहार में नीतीश सरकार ने एक अप्रैल से शरावबंदी कानून लागू कर दिया है। इसके बाबजूद राजधानी पटना में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज इलाके की है।

मृतक के परिजनों ने तीनों मौतों का कारण जहरीली शराब पीना बताया है। मृतकों के नाम अशोक दास, उमाशंकर राय और मनोज कुमार हैं। परिजनों के अनुसार तीनों की शराब पीने से तबियत बिगड़ी इस दौरान अस्पताल ले जाते-जाते तीनों की मौत हो गई।


वहीं, बताया जा रहा है कि परिजनों ने पुलिस के लफड़े से बचने के लिए तीनों के शवों को जला दिया है। बिहार में अबतक जहरीली शराब पीने से चार की मौत हो गई है।

शराब से हुई मौतों के बाद प्रशासन की तरफ से कोई पक्ष प्राप्त नहीं हो सका है। मृतक के परिजन ने उन इलाकों का भी नाम बताया है जहां खुलेआम शराब की बिक्री होती है। गौरतलब है की राज्य में शराब पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध होने के बाबजूद राजधानी में कई जगहों पर धड़ल्ले से आज भी शराब बेचे जा रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top