Top
Home > Archived > दिल्लीः एक घर में पति, पत्‍नी और एक बच्‍चे की लाश मिली

दिल्लीः एक घर में पति, पत्‍नी और एक बच्‍चे की लाश मिली

 Special News Coverage |  10 Jan 2016 1:17 PM GMT



नई दिल्लीः दिल्‍ली के ओल्‍ड राजेन्‍दर नगर में रविवार सुबह एक घर में पति, पत्‍नी और एक बच्‍चे की लाशें मिली। मृतकों की पहचान संजय(50), ज्‍योति(48) और पवन( 21) के रूप में हुई है। संजय सरकारी कर्मचारी था साथ ही प्रोपर्टी डीलर भी था।

नौकरानी आई तो इस घटना के बारे में पता चला
सुबह जब नौकरानी आई तो इस घटना के बारे में पता चला। हत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। ज्‍वॉइंट कमिश्‍नर एसके गौतम ने बताया कि पति की लाश अलमारी में मिली जबकि पत्‍नी और बच्‍चे की लाश बाहर पड़ी थी। उनके गले पर दम घोंटने के निशान थे। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुइ है। पुलिस प्रोपर्टी विवाद की आशंका को लेकर भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है हत्‍याएं शनिवार देर शाम को की गई हो।



संयुक्त पुलिस आयुक्त एसके गौतम ने कहा
मध्य रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त एसके गौतम ने कहा कि तीन लोगों की गला घोंटकर हत्या की गई है। हम हत्या के पीछे के कारणों का पता लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना है कि उनकी हत्या कल शाम की गई हो और इस बाबत सूचना आज सुबह मिली। घर में रखा समान बिखरा पड़ा है। इसलिए इस कोण को भी देख रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हालांकि अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस ने हत्या के पीछे संपत्ति विवाद होने को भी खारिज नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्राथमिक छानबीन में यह बात सामने आई है कि इसमें परिवार के किसी जानने वाले की भूमिका हो सकती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it