Home > Archived > पश्चिम बंगाल: बर्द्धमान में CPM के दो कार्यकर्ताओं की हत्या

पश्चिम बंगाल: बर्द्धमान में CPM के दो कार्यकर्ताओं की हत्या

 Special News Coverage |  22 April 2016 10:57 AM GMT

पश्चिम बंगाल: बर्द्धमान में CPM के दो कार्यकर्ताओं की हत्या

पश्चिम बंगाल(बर्द्धमान): पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान के खंडघोष विधानसभा सीट के लोधना में मतदान के बाद हुई हिंसा में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीपीएम के दो कार्यकर्ताओं की कथित तौर पर हत्या कर दी। बता दें यह विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण बर्द्धमान के अन्तर्गत आता है जहां कल मतदान हुआ था।

पुलिस अधीक्षक गौरव शर्मा ने आज बताया कि सीपीएम के पोलिंग एजेंट एसके फजल हक (56 साल) और बूखीराम (56 साल) पर कल रात आठ बजे के करीब सशस्त्र लोगों ने लाठियों और लोहे की छड़ों से उस समय हमला किया जब वे घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ घंटों के बाद उनकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि यह विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण बर्द्धमान के अन्तर्गत आता है जहां कल मतदान हुआ था।

बता दें सीपीएम के जोनल कमेटी के सचिव देशबंधु हाजरा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के दोनों कार्यकर्ताओं पर हमला किया था। वही दूसरी तरफ तृणमूल के प्रखंड अध्यक्ष और जिले के गलसी विधानसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी आलोक माझी ने आरोपों का खंडन किया है। यह विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण बर्द्धमान के अन्तर्गत आता है जहां कल मतदान हुआ था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top