Top
Home > Archived > किसान बोला कर लूँगा आत्म हत्या, केंद्रीय मंत्री बोले तो कर ले जा के

किसान बोला कर लूँगा आत्म हत्या, केंद्रीय मंत्री बोले "तो कर ले जा के"

 Special News Coverage |  29 March 2016 8:12 AM GMT

tonk-sanjeev-baliyan

टोंक
राजस्थान के टोंक में भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का बुरा बर्ताव देखने को मिला। भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के एक कार्यक्रम में संजीव बालियान मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान मंच पर कई किसान अपनी समस्याओं को लेकर मंत्रीजी से मदद की गुहार लगाने पहुंच गए।

sanjeev baliyan
इस दौरान गिरिराज जाट नाम का भी एक किसान मंच पर पहुंच गया। गिरिराज की शिकायत थी कि बिजली का तार टूटने की वजह से 15 दिनों से उसके गांव अरनिया काकड़ में बिजली सप्लाई नहीं हो रही है और पानी के अभाव के चलते उसके खेतों में करीब 200 फलदार पेड़ों की एक खेप जल चुकी है। बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हुए नुकसान से परेशान किसान गिरिराज ने मंत्री के सामने कहा दिया कि अगर वो या फिर अधिकारी उसकी मदद नहीं करते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।


jaypur
किसान गिरिराज ने ये बात कई दफे दोहरा दी जिसके बाद मंत्री संजीव बालियान बिफर उठे और किसान को कहा दिया 'जा कर ले' यहां कोई सुनता ही नहीं । इस पूरे मामले के बाद तुरंत ही मंच पर मौजूद अविकानगर के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी किसान गिरिराज को मंच से हटाकर नीचे ले गए और फिर उसे पांडाल से बाहर कर दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it