Home > Archived > अधिवेशन से संकल्प लेकर जायेंः 2017 के चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत से लायेगे- अमित शाह

अधिवेशन से संकल्प लेकर जायेंः 2017 के चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत से लायेगे- अमित शाह

 Special News Coverage |  7 March 2016 9:03 AM GMT

bjp


मथुरा


आये हुये सभी अतिथियों का स्वागत राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सिंह ठाकुर ने अपने स्वागत भाषण से किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सम्मेलन में आये अथितियों तथा युवा मोर्चा के देश भर से आये प्रतिनिधियों का भगवान कृष्ण की धरती पर स्वागत सम्बोधन किया।

कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मथुरा की पावन भूमि पर लघु भारत की छवि नजर आ रही है। पंडि़त दीनदयाल की जन्म भूमि में प्रारम्भ हुये इस राष्ट्रीय अधिवेशन ने हम पंडि़त जी के विचार जिन्होने सन् 1950 में 10 लोगो को लेकर जन संघ की स्थापना की और आज उन्ही की जन्म भूमि पर उनके विचारों के चलते आज 11 करोड़ लोगो की विश्व की सबसे बडी राजनैतिक पार्टी बनी है। इसके लिये युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं को विशेष रूप से धन्यवाद।



उन्होने कहा कि भाजपा एक राष्ट्रवादी विराधारा को लेकर जहां महापुरूषो का सम्मान अपनी मिट्टी के प्रति सम्मान की भावना हर कार्यकर्ता के बीच रहती है और राष्ट्र प्रथम व गाॅव गरीब किसान व देश के अन्तिम व्यक्ति तक सरकार की उपलब्धियों को पहुचाने का संकल्प युवा मोर्चा के कार्यकर्ता करते है। यही कारण है कि भाजपा की सरकार जिन-जिन राज्यों में बनी है वहां दुबारा लौटकर आयी है। चाहे वो गुजरात हो, मध्यप्रदेश हो, छत्तीसगढ हो, गोवा हो या अन्य राज्य हो।


पिछले 10 सालो से देश का प्रधानंमत्री मोनी बाबा की तरह बैठा रहता था और 6 महीनो तक लोगो को उनके शब्द सुनने को नहीं मिलते थे। पिछली सरकार का हर मंत्री अपने विभाग का प्रधानमंत्री होता था। सरकार कौन चलाता था यह कोई नहीं जानता था। पर आज देश के लोगो ने जिनकों सत्ता की बागडौर दी है उन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं पूरे विश्व में हम 125 करोड़ देशवासियों का सर गर्व से ऊंचा किया है। आज माननीय मोदी जी विश्व के किसी भी कोने में जाते हैं तो वह देश और वहां की जनता भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी के सम्मान में एकजुट होकर उनका स्वागत करती है।


राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 10 सालों में देश सिर्फ भ्रष्टाचार के दलदल में डूब रहा था, युवा निराश थे कोई विकास नहीं था, वहां आज मोदी जी के नेतृत्व में 20 महीने की सरकार ने न सिर्फ युवाओं में जोश आत्मविश्वास, आत्मनिर्भर बनाया है बल्कि देश को भी नयी ऊंचाइयाों तक पहुचाया है। उन्होने ने युवाओ का आवाहन किया कि हमें ये सरकार सिर्फ 5 साल नहीं बल्कि 25 सालों तक चलानी है।


उन्होंने अपने विरोधियों पर कटाच्छ करते हुये काग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि वो देश की जनता को बतायें कि वो राष्ट्रीय विराधी नारे लगाने वालों के साथ है या राष्ट्र भक्तो के साथ है। क्योकि आज देश का युवा यह समझने लगा है कि कौन राष्ट्र विरोधियो के साथ है और कौंन राष्ट्र भक्त है। उन्होने उत्तर प्रदेश के युवाओ से अपील की कि आने वाले 2017 के उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत से लायेगे। इस अधिवेश से संकल्प लेकर जाये।

यूपी से लोकसभा की 80 में से 73 सीटें जीतनी वाली बीजेपी को अभी फिलहाल में हुए विधान परिषद चुनाव में बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिली आखिर क्यों? यूपी से बिदा ले चुकी कांग्रेस को एक सीट मिली, जबकि लोकसभा में अपनी उपस्तिथि ना दर्ज करने वाली पार्टी को 2 सीटें मिली। क्या एसा सब होने के बाद बीजेपी को सरकार की उम्मीद की किरन उत्तर प्रदेश में नजर आना एक प्रश्न वाचक बात है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top