Home > Archived > गढमुक्तेश्वर में निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनी निशा यादव

गढमुक्तेश्वर में निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनी निशा यादव

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 11:53 AM GMT


12644824_523801071133600_2636413155288257811_n

हापुड़ (व्यूरो)
हापुड़ जिले की गढ़मुक्तेश्वर ब्लाक प्रमुख के पद पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार निशा यादव निर्विरोध निर्वाचित हो गयी। निशा यादव शाहल बार्ड 60 से निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई थी। गढमुक्तेश्वर में निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनी निशा यादव।

जनपद के 4 ब्लॉकों में से 3 ब्लॉकों पर ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध निर्वाचित हुए। हापुड़ से बबीता, धौलाना से संतोष यादव, गढ़ में सपा नेता रवि यादव की पत्नी निशा यादव की इकतरफ़ा जीत का इशारा सुबह ही पूर्व प्रमुख दिनेश यादव व पूर्व सपा अध्यक्ष सुबोध नागर और मंत्री मदन चौहान के द्वारा मिडिया को फ़ोटो सेसन कराकर एहसास करा दिया था। सिंभावली में सपा समर्थित लताफक व रविंद्र यादव में रोमांचक मुकाबला,डीएम ने एसपी व एडीएम के साथ जनपद के नामांकन केंद्रों का मुआइना कर सुरक्षा का लिया जायजा।


समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रवि यादव की पत्नी है निशा यादव। समाजवादी पार्टी ने निशा को उम्मीदवार बनाया था। उनोहने अपना नामांकन दाखिल किया विरोध में किसी ने नामांकन दाखिल नहीं किया था। नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने पर निर्विरोध निर्वाचन तय हो गया।


निर्विरोध BDC और निर्विरोध ब्लाक प्रमुख निर्वाचित होने पर क्षेत्रीय जनता ने हर्ष व्यक्त किया है। साथ ही गाजियाबाद निवासी श्री राम प्रोपर्टी के मालिक विनोद यादव मिष्ठान वितरण कर ख़ुशी मनाई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top