Top
Home > Archived > चंदौली : जहरीली शराब से दो की मौत, दो गंभीर

चंदौली : जहरीली शराब से दो की मौत, दो गंभीर

 Special News Coverage |  16 Oct 2015 6:06 AM GMT

chandauli up अस्पताल पहुंचकर मरीजों का हाल पूछते जिला मजिस्ट्रेट सुरेन्द्र विक्रम सिंह व पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा


चंदौली (मुकेश कुमार मौर्य) : मुगलसराय थानाक्षेत्र अंतर्गत नैयापर गांव में जहरीली शराब पिने से दो युवकों की मौत हो गयी। वहीं दो अन्य युवकों की हालत गंभीर होने पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना से स्थानीय ग्रामीणों में जहरीली शराब बनाने वालों पर काफी आक्रोश है।


गुरूवार की दोपहर जिला मजिस्ट्रेट सुरेन्द्र विक्रम सिंह व पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने अस्पताल जाकर मरीजो का हाल जाना। और कार्यवाई करने की बात कही। आपको बता दें कि इन दिनों पंचयात चुनाव के मद्देनजर आबकारी विभाग द्वारा कई बार रेमा क्षेत्र में सघन अभियान चलाया गया है, बावजूद इसके वहां जहरीली शराब का गोरखधंधा फल-फूल रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की नैयापर गांव निवासी सुरेन्द्र, सुक्खु, जितेंद्र और सुजीत पंचायत चुनाव के द्वीतीय चरण के दौरान यानि मंगलवार को रेमा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने कच्ची शराब पी। इतनी ही नहीं वे शराब लेकर अपने अपने घर पहुंचे जहां उन्होंने एक बार फिर मुर्गे के साथ शराब पी। बुधवार की सुबह चारों युवकों की तबीयत अचानक बिगड़ गयी। पहले किसी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। बुधवार की शाम सुरेन्द्र की तबियत ज्यादा खराब हो गयी। परिजन कुछ समझ पाते की तबतक सुरेन्द्र की मौत हो गयी।

वहीं सुक्खु की तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले जाने के लिए निकले पर रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुरेन्द्र व सुक्खु की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

दूसरी ओर जितेंद्र व सुजीत को भी हालत बिगड़ने पर एक निजी असपाल पर भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।प्रशासन के अनुसार मामला फूड प्वॉयजनिंग काइस पूरे मामले में प्रशासन लीपापोती करने पर लगी हुई है। जहां एक तरफ ग्रामीण मौत की वजह जहरीली शराब बता रहे हैं, तो वहीं प्रशासन द्वारा मामले को फूड प्वॉयजनिंग का बताया जा रहा है।

घटने के बाबत एसडीएम गिरीश शर्मा ने बताया की चिकित्सकों के अनुसार प्रथम दृष्टता में मामला फूड प्वॉयजनिंग का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it