Top
Home > Archived > UP के प्रमुख़ सचिव अलोक रंजन को मिला तीन महीने का सेवा विस्तार

UP के प्रमुख़ सचिव अलोक रंजन को मिला तीन महीने का सेवा विस्तार

 Special News Coverage |  24 March 2016 8:27 AM GMT

अलोक रंजन

लखनऊ पं. सत्यम् मिश्रा

उत्तर प्रदेश के प्रमुख़्य सचिव अलोक रंजन को मिला होली का तौहफा केंद्र सरकार ने बढ़ाई तीन महीने की अतरिक्त नौकरी, उत्तर-प्रदेश की मौजूदा सरकार की सिफारिश के चलते केंद्र सरकार ने अलोक रंजन को विस्तार देते हुए। तीन महीनों के लिए इनकी भारतीय प्रशासनिक सेवा की नौकरी को बढ़ा दिया।

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख् सचिव इसी माह की 31 तारीख़ को सेवा से निवृत्त होनें वाले थे,श्री रंजन 1978 के आई०ए०एस,अधिकारी हैँ, इन्होनें 38 वर्ष देश,समाज और सरकार की सेवा की। मुख्य सचिव आलोक रंजन के कार्यकाल में यूपी सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों को गति मिली है। खास बात यह है कि सेवा विस्तार पाने वाले आलोक रंजन यूपी के दूसरे मुख्य सचिव हैं।

आलोक रंजन का सेवा विस्तार ऐसे समय में आया है, जब अखिलेश सरकार चुनावी साल में जा चुकी है.सरकार के बहुत से प्रोजेक्ट अंतिम चरण में है। आलोक रंजन के रहने से न सिर्फ विकास योजनाओ को गति मिलेगी बल्कि सरकार के गुड गवर्नेंस की गाड़ी भी तेजी से पटरी पर दौड़ती रहेंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it